NanoCred Loan App : NanoCred से लोन घर बैठे कैसे ले?

आजकल डिजिटल दुनिया है और अब पैसो के लिए हमें बैंको का चक्कर काटने की जरुरत नहीं है अब हम आराम से लोन NanoCred Loan App के द्वारा घर बैठ लोन ले सकते है और हमें किसी बैंक का चक्कर लगाने की जरुरत भी नहीं है |

NanoCred app क्या है ?

यह App एक Online application है यह Reliable Personal loan App, NanoCred app Company है जिसकी सहायता से पुरे भारत में इस application के द्वारा आप घर में बैठकर आसानी से लोन ले सकते हैं। यह कंपनी आपके कैसे सहायता करती है। NanoCred Loan app आपको कम से कम 1 हज़ार और ज़्यादा से ज़्यादा 50 हज़ार रुपए तक का लोन देती है। देखा जाय इतने लोन से आप अचानक आई कोई भी छोटी बड़ी समस्या सुलझा सकते हैं।

Interest Rate

नैनोक्रेड से पर्सनल लोन लेने पर आपको लगभग 33% ब्याज के रूप में भुगतान करना होगा। नैनो क्रेड लोन लगभग 2 से लेकर 6 महीने तक का समय देता है अर्थात आपने जो पर्सनल लोन लिया है वह लोन आपको वापस चुकाने के लिए 6 महीने का समय होता है। लिया गया पर्सनल लोन आपको 6 महीने के अंदर नैनोक्रेड को देना होगा। नैनोक्रेड को लोन की राशि चुकाने के साथ-साथ आपको 33% बकाया राशि का ब्याज दर भी देना होगा।

चूँकि ब्याज दरें हमेशा घटती – बढ़ती रहती हैं, हो सकता है आप जिस दिन नैनोक्रेड लोन एप का प्रयोग कर रहे हैं उस दिन नैनो फ्रेंड से पर्सनल लोन की ब्याज दर कम हो सकती हैं और हो सकता है ब्याज दर ज्यादा भी। इसलिए आपको सबसे पहले पता कर लेना चाहिए कि जिस दिन आप व्यक्तिगत ऋण ले रहे हैं उस दिन नैनोक्रेड से पर्सनल लोन पर कितना ब्याज लग रहा है|

NanoCred App se Kitna Loan Mil Sakta Hai

नैनोक्रेड (NanoCred) लोन एप्स, आपको कितना लोन मिल सकता है? आपकी जरूरत के हिसाब से आप नैनोक्रेड लोन एप से लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। नैनोक्रेड (NanoCred) लोन एप आपको लगभग ₹60000 तक लोन दे सकता है। अगर आपके लोन लेने और आपको लोन चुकाने की क्षमता अच्छी है तो आप लोन लेने के लिए नैनोक्रेड (NanoCred) लोन से आप लोन ले सकते हैं।

आपके पिछले लोन और उसके भुगतान की जानकारी के हिसाब से NanoCred ऐप्प आपको लोन देता है। अगर आपका पिछला बकाया समय पर चुकाया गया था और जितनी बार आपने लोन लिया है। आपने सभी मासिक किस्त को समय पर भरा था, तो आपको एक अच्छा लोन लेने वाला व्यक्ति के रूप में जाना जाता है। नैनोक्रेड लोन एप से आपको लोन बहुत जल्दी मिलेगा। आप को कम से कम से लेकर ₹60000 तक लोन घर बैठे नैनोक्रेड (NanoCred) ऐप्प से लोन ले सकते हैं।

आपको पता चल गया कि नैनोक्रेड से लोन कितना मिल सकता है। कई लोगों के दिल में यह बात थी कि नैनोक्रेड लोन एप से अगर लोन के लिए अप्लाई करते हैं तो कितना लोन मिलता है? जहां दोस्तों! नैनोक्रेड से आपको लगभग ₹60000 तक पर्सनल लोन मिलेगा। इस लोन की राशि को आप अपने खुद के लिए खर्च कर सकते हैं। यह राशि जैसे ही लोन के रूप में मिलती है तो सीधे आपके बैंक अकाउंट में आ जाएगी।

Also read बाइक लोन

NanoCred Loan Processing Fee

आपने नैनोक्रेड एप से पर्सनल लोन लिया है तो पर्सनल लोन प्रोसेसिंग फीस के रूप में आप से ₹90 से लेकर ₹820 तक का चार्ज कर सकते हैं। आप जानते हैं कि आप किसी भी बैंक से भी लोन लेते हैं, तो लोन पर एक प्रोसेसिंग फीस होती है। उसको आप फाइल चार्ज बोल सकते है। यह एक प्रोसेसिंग फीस का हिस्सा होता है। लोन दिलाने वाले लोन एजेंट का 2 परसेंट फीस भी एक प्रोसेसिंग फीस के रूप में माना जाता है। अगर आप नैनोक्रेड एप से लोन लेते हैं तो आपको ₹820 तक का प्रोसेसिंग फीस के रूप में आपको देना होगा।

NanoCred Loan Documents

नैनोक्रेड ऐप्प से पर्सनल लोन लेने के लिए, आपको कुछ दस्तावेजों की जरूरत होगी। जैसे बैंक में लोन लेते हैं तो वहां पर भी आप को आवश्यक दस्तावेज देने होते हैं और उन दस्तावेजों के आधार पर आप को लोन देते हैं। ठीक उसी प्रकार नैनोक्रेड लोन एप से पर्सनल लोन लेने पर आपका परिचय पत्र, पैन कार्ड, आधार कार्ड और आपके आय का विवरण आदि के कागज दिखाने पर आपको नैनो क्रेडिट लोन एप से पर्सनल लोन मिल जाएगा।

NanoCred Application से कौन loan ले सकता है। 

 आप भारत की नागरिकता होना अनिवार्य है।  NanoCred से Loan लेने के लिए का साधन होना अनिवार्य है। 

 Loan लेने के लिए आप की उम्र 18 साल से 56 साल के बीच होनी चाहिए। NanoCred से Loan लेने के लिए आपका बैंक में खाता होना अनिवार्य है।

लोन किस – किस काम के लिए लोन ले सकते है ?

इस ऑप के द्वारा अगर आपको लोन लेना है तो आप आराम से किसी बीमारी में ,कही घूमने जाने के लिए ,पढाई के लिए ,कुछ खरीदने के लिए और भी दूसरे कामो के लिए आप NanoCred Loan App से लोन ले सकते है।

NanoCred Se Loan Loan Lene Ka Tarika

NanoCred Loan App Se Loan Kaise Le
NanoCred Loan App Se Loan

गूगल प्ले स्टोर से नैनोक्रेड लोन एप डाउनलोड करें।

Mobile से नैनोक्रेड लोन एप पर रजिस्टर करें।

मोबाइल फोन नंबर को नैनोक्रेड पर वेरीफाई करें।

नैनोक्रेड लोन एप्स में लॉगिन करें।

मोबाइल नंबर से नैनोक्रेड में लॉगिन होने के बाद लोन फॉर्म खोलें।

पसंद के अनुसार नैनोक्रेड से लोन के लिए अप्लाई करें।

नैनोक्रेड लोन एप का फॉर्म अच्छी तरह से भरें।

NanoCred Loan App फोरम में पूरी जानकारी दें। नैनोक्रेड लोन एप पर लोन फॉर्म भरने के लिए सभी दस्तावेज का विवरण दें।

लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज सबमिट करें।

लोन फॉर्म भरने के बाद अच्छी तरह से जांच परख लें। नैनोक्रेड लोन फॉर्म को भरने के बाद सबमिट करें।

NanoCred Loan App से लोन सवीकृत होने तक इंतजार करें।

लोन सवीकृत होने पर आप अपने लोन राशि को बैंक खाते से निकालकर काम में लें।

NanoCred Loan App से पर्सनल लोन की बकाया राशि का मासिक भुगतान समय पर जरूर करें; नैनोक्रेड से मिलने वाले लोन का भुगतान ऑनलाइन करें।

Read Also Education loan process 2022

NanoCred Loan App से कांटेक्ट कैसे करेंगे ?

आप NanoCred Loan App से मेल , फ़ोन या खुद जाकर कांटेक्ट कर सकते है जो निम्लिखित है।

EMIL ID – help@nanocred.इन
कस्टमर केयर न – 0124-6268501
पता – The Search House, D-86/F 7, Sector 62, Noida, UP

आज की इस पोस्ट में हमने बताया की; आप NanoCred Loan App से लोन के लिए कैसे अप्लाई कर सकते हो; NanoCred Loan App लेने के लिए आपको किस – किस दस्तावेज चाहिए होंगे; NanoCred Loan App से आपको कितने समय के लिए लोन मिलेगा; ब्याज कितना लगेगा और और भी बोहोत कुछ अपने आज की इस पोस्ट में जाना; दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो; तो प्लीज़ इस पोस्ट को शेयर करें और अगर इस पोस्ट से सम्बंधित आपका कोई भी डाउट है तो; आप निचे कमेंट करके पूछ सकते है; दोस्तों इस पोस्ट को आपने इतने ध्यान से पढ़ा और इसे अपना कीमती समय दिया; उसके लिए तहे दिल से आपका धन्यवाद , 

Click here to KNOW MORE

About naveenduhan

Check Also

PFA Full Form in Mail | पीएफए की फुल फॉर्म क्या है?

दोस्तों, अगर आप इन्टरनेट का उपयोग करते हैं तो आप Email के बारे में भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.